राजनीति

मैडम जोगी के क्षेत्र में आज कांग्रेसियों का हल्लाबोल, पहुंच रहे टीएस सिंहदेव!….नहीं बुलाई गई विधायक रेणू जोगी, बोली – कार्यक्रम के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं

कोटा में फसल बीमा, सूखा राहत सहित किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर किसानों के साथ कांग्रेसियों राज्य सरकार के खिलाफ सभा, रैली व ज्ञापन कार्यक्रम में रेणु जोगी की अनुपस्थिति एकबार फिर चर्चा का विषय बनी हुई है । उन्हें कार्यक्रम में बुलाया गया या नहीं, इस बारे में पार्टी खामोश है। लेकिन रेणु जोगी ने उन्हें कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने की पुष्टि करते हुए दुख जाहिर कर दिया है ।

उन्होंने सीजी न्यूज़ 24 डॉट कॉम से चर्चा करते कहा कि वह 52 दिनों के बाद दिल्ली से लौटकर आई हैं । रेणु जोगी ने कहा कि कोटा क्षेत्र में उन्होंने दौरा और जनसंपर्क की तैयारी कर ली थी, 24 तारीख से क्षेत्र में आने वाली भी थी, लेकिन इस कार्यक्रम के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है । उन्हें कार्यक्रम की सूचना ही नहीं दी गई, इसलिए वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएगी ।

बता दें जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में जिले के हरेक ब्लॉक में फसल बीमा, सूखा राहत, खाद, बीज, मंहगी बिजली, कीटनाशक, सहित अन्य किसानों के मुद्दे पर राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ सभा, रैली, प्रदर्शन के साथ राज्यपाल के नाम का सौंप रहे हैं ।

कोटा ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी आज यानि सोमवार को नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के नेतृत्व में कोटा क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को लेकर कोटा तहसील कार्यालय का घेराव करेगी ।

विगत तीन चार वर्षों से अकाल की मार झेल रहे कोटा क्षेत्र के किसानों को फसल बीमा व सूखा राहत के नाम पर भाजपा सरकार द्वारा छलने व अन्य किसानों की समस्याओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के नेतृत्व एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी सहित अन्य कांग्रेस नेताओं की उपस्थिति में सोमवार को दोपहर 2 बजे से कोटा स्थित गांधी भवन में किसान सभा का आयोजन किया जाएगा । सभा के बाद कांग्रेसी क्षेत्र के किसानों के साथ राज्य सरकार के किसान विरोधी नीतियों खिलाफ रैली निकालकर प्रदर्शन करते हुए तहसील कार्यालय कोटा का घेराव करेगें। राज्यपाल के नाम का ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र के किसानों के लिए फसल बीमा, सूखा राहत सहित अन्य समस्याओं के यथाशीघ्र निराकरण की मांग की जायेगी।

Back to top button
close